बिग बॉस 12: श्रीसंत की स्पोर्ट्समैन स्पिरिट पर उठाए सलमान ने सवाल.

बिग बॉस 12 में श्रीसंत का ड्रामा पहले दिन से ही जारी है. छोटी-छोटी बात पर रोना कोई भी टास्क बीच में छोड़ देना उनके लिए आम बात हो चुकी है. बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में श्रीसंत के बर्ताव पर सलमान उनसे खफा नजर आए और उनकी स्पोर्ट्समैनशिप पर सवाल उठाया.

वीडियो में सलमान श्रीसंत से पूछते हैं कि उन्होंने बीच में टास्क क्यों छोड़ा? इस सवाल से श्रीसंत के चेहरे के हाव-भाव उड़ जाते हैं. आगे सलमान कहते हैं कि जो लोग टीवी पर श्रीसंत को देख रहे होंगे वो ये सोचते होंगे कि क्या यही आदमी इंडिया के लिए खेलता था. सलमान के ऐसा बोलने पर श्रीसंत घबराए हुए नजर आए.

इसके अलावा वीडियो में शो की कंटेस्टेंट सुरभी भी श्रीसंत की आलोचना करती नजर आ रही हैं. उन्होंने श्रीसंत पर निशाना साधते हुए कहा- लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ये हर तरह की नौटंकी करते हैं मगर टास्क में मदद करने की जब बात आती है तो वे कुछ भी नहीं करते.

बता दें कि श्रीसंत में हाल ही में सुरभी पर आरोप लगाए. श्रीसंत ने कहा कि सुरभि रोजाना वॉशरूम में सिगरेट पीती है. मगर जब ये बात दीपक ठाकुर सुरभि को बताते हैं तो वे सफाई देती हैं और कसम खाकर कहती हैं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. अब वीकेंड के वार में पता चलेगा कि सुरभि और श्रीसंत में से किसकी बात सच साबित होती है.

उधर शिवाशीष मिश्रा और दीपक ठाकुर के बीच कैप्टेनसी को लेकर जंग छिड़ी थी. टास्क जीतने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को सही अनुमान लगाकर बताना है कि कौन-सा सीक्रेट किसका है. शिवाशीष ने बाजी मार ली है और वे कैप्टन बन गए हैं.