इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं ऋषि, यूं घूमते दिखे आलिया संग रणबीर

रणबीर कपूर पिछले दो हफ्तों से न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता के साथ हैं. दरअसल, उनके पिता ऋषि कपूर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए यहां आए हुए हैं. अमेरिका निकलने से पहले ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर बताया था कि वो इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. उनकी बीमारी को लेकर कयास ना लगाए जाएं.

कुछ बॉलीवुड सितारों ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और उनके परिवार से मुलाक़ात भी की. अनुपम खेर के अलावा आलिया भट्ट भी इसमें शामिल हैं. अब आलिया की न्यूयॉर्क में मौजूदगी को कपूर परिवार के साथ उनके मजबूर रिश्तों के सबूत के तौर पर देखा जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर फैमिली ने न्यूयॉर्क में किराए पर एक अपार्टमेंट भी ले रखा है.
इन सबके बीच आलिया भट्ट “कलंक” के कश्मीर शेड्यूल के बाद वक्त निकाल कर रणबीर और कपूर परिवार से मिलने दो दिन पहले ही न्यूयॉर्क पहुंचीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूयॉर्क से एक फोटो भी साझा की. पिछले दिनों एक प्रशंसक ने भी रणबीर और आलिया के साथ सेल्फी साझा की थी. अब एक और फोटो सामने आई है जिसमें ये जोड़ा न्यूयॉर्क की गलियों में साथ घूमते नजर आ रहा है. दोनों कैजुअल ड्रेस में हैं. पीछे से ली गई ये फोटो इंटरनेट पर वायरल है.
रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ा पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहा है. दोनों को मुंबई में कई मौको पर लगातार साथ देखा जा रहा है.

बता दें कि आलिया और रणबीर इस वक्त अयान मुखर्जी की “ब्रह्मास्त्र” में एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में रिलेशनशिप की चर्चाओं के बाद आलिया को रणबीर के माता-पिता के साथ कई बार देखा गया है.
वैसे आलिया को ऋषि और नीतू भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में ऋषि ने रणबीर और आलिया को लेकर कहा था, “रणबीर की अपनी लाइफ है. ये उनका विशेषाधिकार है कि वो जिसे चाहते हैं उससे शादी करें.”

उन्होंने यह भी कहा था, “नीतू उसे (आलिया) पसंद करती हैं. मैं उसे पसंद करता हूं, रणबीर उसे पसंद करते हैं. समझे. वैसे भी मेरे चाचा शम्मी जी (शम्मी कपूर) और शशि जी (शशि कपूर) और मैंने खुद अपने जीवनसाथी चुने. रणबीर को भी चुनने का हक़ है.”

ऋषि कपूर इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट की तारीफ़ कर चुके हैं. उन्होंने हाइवे (2014) और राजी (2018) जैसी फिल्मों में आलिया के काम की जमकर तारीफ़ की थी. मिड डे से बातचीत में रणबीर की शादी को लेकर उन्होंने कहा था, “मैंने 27 की उम्र में शादी कर गृहस्थी बसा ली थी. रणबीर 35 के हैं. इसलिए उन्हें अपनी शादी के बारे में सोचना चाहिए. वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकते हैं. हमें कोई आपत्ति नहीं है. मैं मरने से पहले अपने नाती-पोतों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.”

बताते चलें कि ऋषि न्यूयॉर्क में होने की वजह से पिछले दिनों अपनी मां कृष्णा राज कपूर के निधन के वक्त भारत नहीं आ पाए थे. अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर भी नहीं पहुंच पाए थे.