जुवेंटस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, फीफा ने मुंह फेरा

इटैलियन चैम्पियन जुवेंटस ने अपने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे रेप के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अमेरिकी मॉडल के दावों से इस पुर्तगाली फुटबॉलर को लेकर उनकी राय नहीं बदलेगी जबकि अमेरिकी खेल सामान निर्माता ‘नाइक’ ने कहा कि वो इन आरोपों से चिंतित है। वहीं फीफा सोशल मीडिया चैनल से फिलहाल रोनाल्डो को हटा दिया गया है।

सीरि ए चैम्पियन जुवेंटस ने ट्विटर पर कहा, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पिछले कुछ महीने में जबर्दस्त प्रतिबद्धता और पेशेवरपन दिखाया है जिसकी जुवेंटस में सभी तारीफ करते हैं।’ इसमें कहा गया, ‘यह घटना 10 साल पुरानी है और इससे हमारी राय नहीं बदलेगी।’ वहीं नाइके ने कहा कि वो इस विवाद को लेकर गहरी चिंता में है। नाइके के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हम इन आरोपों को लेकर चिंतित हैं और हालात पर नजर रखे हुए हैं।’
फीफा सोशल मीडिया से हटाए गए रोनाल्डो

अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीफा) ने रेप के आरोपों में घिरे रोनाल्डो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल से हटा दिया है। रोनाल्डो पिछले कई सालों से फीफा खेलों के कवर पर काबिज थे लेकिन इन दिनों वो कथित रेप के आरोपों का सामना कर रहे हैं। रोनाल्डो फीफा 19 के कवर स्टार थे लेकिन इन आरोपों के बाद संस्था ने पुर्तगाली स्टार से दूरी बना ली है। खेलों के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल ने रोनाल्डो की तस्वीर को हटा दिया है।