नौकरी का झांसा देकर युवती से दो महीने तक किया गैंगरेप

यमुनापार के सीमापुरी इलाके में सिक्किम की 25 वर्षीय एक युवती को बंधक बनाकर दो महीने तक उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता का आरोप है कि दो युवकों ने उसे बंधक बनाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा युवक फरार है। इतना ही नहीं पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में एक महिला पर भी बंधक बनाने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

4 साल से भतीजी से कर रहा था रेप, बोला- दूर कर रहा था मांगलिक दोष

पीड़िता 2015 में नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। उसे गुरुग्राम में नौकरी भी मिल गई। वह वहीं पर रहने लगी। इस बीच मई 2018 में उसकी मुलाकात सीमापुरी निवासी राहुल व उसके दोस्त से हुई। इसके बाद दोनों ने पीड़िता को अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा दिया और उसे अपने साथ गुरुग्राम से सीमापुरी लेकर आए। यहां राहुल ने अपने किराए के फ्लैट में ही उसे रख लिया।

आरोप है कि इसके बाद दोनों ने उसे जबरन फ्लैट में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ कई बार गैंगरेप किया। पूरी साजिश में एक महिला भी शामिल थी। बहरहाल, 23 सितम्बर को पीड़िता ने किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर पुलिस नियंत्रण कक्ष को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।