रात में घर में घुसकर पड़ोसी ने किया छात्रा से बलात्कार

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की एक कॉलोनी में सोमवार रात एक युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर 12 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार किया। परिजनों ने मंगलवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि भूड़़ा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की 12 वर्षीय बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक सुमित ने सोमवार रात घर में घुस कर बलात्कार किया।

4 साल से भतीजी से कर रहा था रेप, बोला- दूर कर रहा था मांगलिक दोष
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह छात्रा के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गोकशी के आरोप में तीन गिरफ्तार

वहीं, नोएडा के ही थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास सोमवार रात हुई गोकशी की घटना के मामले में पुलिस ने मंगलवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। थाना सेक्टर 49 की प्रभारी निरीक्षक सुश्री अनीता चौहान ने बताया कि गोकशी के मामले में सदाब पुत्र सरआलू, शाहरुख पुत्र सफीक तथा मोर उर्फ अशरफ को गिरफ्तार किया है। इनके पास से गोहत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा में दहेज के लिए महिला की हत्या, पिता ने शादी में किए थे 3 करोड़ रुपये खर्च
अनीता चौहान ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों पर इससे पूर्व भी गोकशी के कई मामले दर्ज हो चुके हैं।