बेबी के लिए प्रियंका और निक अपनाएंगे ऑर्गेनिक तरीका, इवेंट में कही ये सारी बातें….

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रॉयल शादी को लेकर मीडिया में कई दिनों तक चर्चा होती रही और कई दिनों तक इनकी शादी को फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। एक-दूसरे से सपोर्ट और प्यार को एंजॉय करते हुए दोनों स्टार अब अपने-अपने काम पर वापस लौट आए हैं। हालही में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘इजइंट इट रोमांटिक’ के प्रीमियर के दौरान नजर आई थीं। इस दौरान मीडिया ने उनसे फैमिली प्लानिंग के बारे में कुछ सवाल किए, जिसके प्रियंका ने बेबाकी से जवाब दिया।

प्रियंका ने कहा कि, ‘हम दोनों ही अपने-अपने काम को बेहद पसंद करते हैं और दोनों जानते हैं कि शादी के बाद आगे क्या होता है। हम लोग अपने काम को प्यार करते हैं, शायद यही वजह है कि हम कहते हैं कि हम लोगों ने अपने काम से भी शादी की है। हम दोनों ही एक दूसरे के काम को सपोर्ट करते हैं, तो यह जाहिर सी बात है कि कुछ भी होगा तो वह ऑर्गेनिक तरीके से ही होगा।
प्रियंका ने कहा कि, ‘हम दोनों ही बच्चे चाहते हैं। लेकिन यह तब होगा, जब इसका सही समय होगा। बता दें कि, प्रियंका की फिल्म ‘इजइंट इट रोमांटिक’ का प्रीमियर लोस एंजिल्स में रखा गया था। आने वाले दिनों में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के अलावा लगभग 2 साल के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली बॉलीवुड फिल्म का नाम है ‘द स्काई इज पिंक’, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगे। इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं।