बेटी की शादी का न्योता दे रहे रजनीकांत, शामिल होंगे बड़े राजनेता…..

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी में अब महज तीन दिन बचे हैं. 11 फरवरी को सौंदर्या की बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी होगी. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. सौंदर्या की ग्रैंड वेडिंग में फिल्म और राजनीति के दिग्गज शामिल होंगे. सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी की शादी के लिए बड़े स्टार्स और राजनेताओं को न्योता देना भी शुरू कर दिया है.

बुधवार को एक्टर ने तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सु थिरुनवुकरसर (Su Thirunavukkarasar) को अपने अन्ना नगर स्थित घर पर बुलाया. इस मुलाकात के दौरान Viduthalai Chiruthaigal Katchi(VCK) के प्रमुख थोल थिरुमावलवन भी मौजूद थे. रजनीकांत ने दोनों नेताओं को बेटी की शादी के लिए इनवाइट किया.

हालांकि जिस दौरान मीडिया में एक्टर के कांग्रेस नेता Thirunavukkarasar से मिलने की खबर आई तो राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई. जिसके बाद रजनीकांत और थिरुनवुकरसर ने इस मुलाकात के पीछे राजनीतिक एजेंडा होने से मना किया. मीडिया से बातचीत में थलाइवा रजनीकांत ने साफ किया कि वे थिरुनवुकरसर से अपनी बेटी की शादी का न्योता देने के लिए मिले थे. उन्होंने कहा, ”सौंदर्या की शादी के फंक्शन को अरेंज करने के पीछे थिरुनवुकरसर का अहम योगदान है. इसलिए मैंने सबसे पहला न्योता उन्हें दिया. मैं कुछ और लोगों को भी इनवाइट करूंगा.”