जाह्नवी का करारा जवाब…

बॉलीवुड में अक्सर जाह्नवी कपूर और सारा अली खान  की तुलना होती हैं। दोनों में कई बाते कॉमन हैं जैसे दोनों न्यू कमर हैं, स्टार डॉटर हैं, खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। दोनों के फैंस तो सोशल मीडिया पर कई बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं कि कौन ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस हैं। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि कुछ फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी को सारा अली खान कहकर बुलाया जिसके बाद उनका रिएक्शन जानकर सभी हैरान हो गए।

दरअसल, हुआ ये था कि जाह्नवी कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो की शूटिंग के लिए अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकल रही थीं। शो में वो अपनी बहन खुशी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। जब वो बाहल आ रही थीं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनका नाम पुकारने लगे। इसी दौरान एक कैमरा पर्सन ने गलती से जाह्नवी की जगह उन्हें सारा कह दिया। लेकिन जाह्नवी ने इसका बुरा नहीं माना और उन्होंने माना कि ये गलती से हो गया। इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘जान बूझ के बोला न आपने’ इस गलती पर उन्होंने अपना मूड खराब नहीं किया और हंसते हुए वहां से निकल गईं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि जाह्नवी के पापा बोनी कपूर इस बात को लेकर परेशान हैं कि सारा की पॉपुलैरिटी जाह्नवी से ज्यादा है। इस वजह से उन्होंने जाह्नवी की पीआर टीम को लताड़ भी लगाई थी कि वो ढंग से उनकी बेटी को प्रमोट नहीं कर रहे हैं।