सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को एक बार फिर अल्टीमेटम देते हुए

सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को एक बार फिर अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि वह चाहेगी तो गठबंधन नहीं तो प्रदेश की 80 सीटों पर वह खुद चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने यह भी कहा है कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के लिए दिए गए सौ दिन के अल्टीमेंटम की समय-सीमा 24 फरवरी को समाप्त हो रही है। रिपोर्ट नहीं लागू हुई तो अकेले दम पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर देंगे। बस्ती दौरे पर गए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण जरूरी हो गया है। सामान्य व पिछड़ा वर्ग को छोड़कर आरक्षण का लाभ पा रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार कोचिंग खोल रही है, जबकि आर्थिक आधार पर पिछड़े इन लोगों के लिए कुछ नहीं हो रहा है। हमारी लड़ाई इसी के लिए है। उन्होंने कहा कि एससी, एसटी कानून पर सरकार ने जल्दबाजी में फैसला लिया।

मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बसपा में शामिल किया

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन पर इसका असर तो रहेगा, लेकिन जन भावनाओं को ध्यान में रखकर चुनाव लड़ा जाए तो इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। आरक्षण पर दिए गए सुझाव को मान लिया जाए और शिक्षकों के रिक्त पदों पर आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को भर्ती किया जाए तो सपा-बसपा गठबंधन का वर्तमान सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। संत कबीरनगर में उन्होंने प्रधानमंत्री, भाजपा अध्यक्ष और और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर राजभर समाज को धोखा देने का भी आरोप लगाया।