पुलिस देखती रही तमाशा छेड़छाड़ के आरोपियों को बेदर्दी से पीटती रही भीड़,

दिल्ली के अमन विहार में छेड़छाड़ के दो आरोपी युवकों को भीड़ ने पुलिसकर्मियों के सामने ही लाठी-डंडों से बेदर्दी से पीटा। घटना बीते 14 नवंबर की है, लेकिन रविवार को इसका वीडियो वायरल हुआ। इस पर पुलिस की काफी फजीहत हो रही है। पुलिस ने रविवार देररात मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में सफाई देते हुए रविवार को एक बयान जारी किया। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि अमन विहार में 14 नवंबर को एक महिला से छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने दो युवकों की पिटाई कर दी थी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ही दोनों को भीड़ से बचाया था और हिरासत में लेकर थाने ले गई थी। छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पुलिस के मुताबिक, दोनों के साथ किन लोगों ने मारपीट की है, इसकी भी जांच की जा रही है। उधर, दोनों युवकों के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में एक राजनीतिक पार्टी के स्थानीय नेताओं का हाथ है। इनके इशारे पर ही युवकों की पिटाई की गई।
हैवानियत: ठण्डा खाना देने पर पत्नी को गाली दी तो भाई को मार डाला 

विधायक के प्रतिनिधि पर आरोप

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का आरोप है कि वीडियो में युवकों की पिटाई करता दिख रहा शख्स ‘आप’ विधायक ऋतुराज झा का प्रतिनिधि सौरभ झा है। इस वीडियो को देखकर आम लोगों को समझ जाना चाहिए कि आम आदमी पार्टी के नेता गुंडे प्रवृत्ति के हैं।

भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से कई बार किया रेप