बेंगलुरु रिसेप्शन के लिए रवाना हुए दीपवीर, इस लुक में आए नजर

न्यूली मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में ग्रैंड वेडिंग के बाद अब अपने रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं. सोमवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बता दें कि 21 नवंबर को बेंगलुरु में इनका रिसेप्शन होना है.

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीपिका दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट नजर आए. दीपिका ने मंगलसूत्र और चूड़ा पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने हैवी ईयररिंग कैरी किए हुए हैं और मेसी बन बनाया हुआ है. उनका ये लुक काफी आकर्षक है.

वहीं रणवीर सिंह गॉगल्स पहने हुए हैं. व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे पर उन्होंने प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई है. रणवीर भी इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया. शादी में करीब 30-14 लोग ही शामिल हुए थे. अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है. मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगेगा.

वहीं दीपवीर की शादी की रस्मों पर विवाद भी खड़ा हो गया है. 15 नवंबर को हुई आनद कारज की रस्म पर इटली की एक सिख संस्था ने आपत्त‍ि जताई है. दरअसल, आनंद कारज, हिंदू विवाह की रस्मों से बिल्‍कुल अलग माना जाता है. यह रस्म दिन में गुरुद्वारा में ही होती है. लेकिन दीपवीर की शादी में ये रस्म गुरुद्वारा में नहीं हुई. इटैलियन सिख संस्था का आरोप है कि सही तरीके से आनंद कारज की रस्मों को नहीं किया गया है.

इटली की सिख संस्था के प्रेसीडेंट, सुखदेव सिंह कांग का कहना है, अकाल तख्त ‘हुकुमनाम’ गुरु ग्रंथ साहिब को गुरुद्वारा के अलावा किसी और जगह ले जाने पर मनाही है. Tribune से बातचीत में सुखदेव सिंह ने कहा, “मैं इसके लिए अकाल तख्त के जत्थेदार को लेटर लिखने वाला हूं, वो इस पर एक्शन लें.”