ट्रेनिंग के लिए गुरुग्राम आई एयरलाइंस की महिला अफसर ने की खुदकुशी

हरियाणा में गुरुग्राम के सुशांत लोक में बने गेस्ट हाउस में एक निजी एयरलाइंस (इंडिगो) में काम करने वाली महिला ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने वाली महिला का नाम मौसमी गौतम है.

जानकारी के मुताबिक असम की रहने वाली 35 साल की मौसमी ऑफिस की किसी ट्रेनिंग के लिए यहां आई हुई थी और उसकी 3 दिन तक ट्रेनिंग थी. 12 नवंबर को मौसमी ने एशियन सूइट्स में चेक इन किया था.

गेस्ट हाउस के कर्मचारियों के मुताबिक मौसमी गुरुवार की शाम 4 बजे के आसपास गेस्ट हाउस में लौटीं जिसके बाद उन्होंने करीब 6 बजे के आसपास कुछ खाने का ऑर्डर किया, जिस पर करीब 9 बजे के आसपास गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने उनसे जानने के बारे में फोन पर पूछा जिस पर उन्होंने शुक्रवार सुबह की बात कही.

लेकिन अगले दिन सुबह जब वह नहीं उठी तो कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया. मौसमी ने गेट नहीं खोला तो गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने कमरे के पीछे से कमरे में झांककर देखा जिसको देखने के बाद उनके होश फाख्ता हो गए. कमरे में मौसमी की लाश लटक रही थी.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया है. पुलिसका कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. मौसमी के परिवार को इस घटना की जानकारी दे दी गई है.

बताया जा रहा है कि मौसमी निजी एयरलाइंस में असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर थीं. मौसमी की 8 साल की बेटी है और उसके पति असम में ही रहते हैं. मौसमी के माता-पिता और भाई बंगलुरु में रहते हैं. घटना के बाद परिवार के सभी लोग गुरुग्राम आ रहे हैं.

फिलहाल खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस मौसमी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है और खुदकुशी के कारण का पता करने के लिए मामले की जांच कर रही है.