दिल्ली में पेशाब को लेकर झगड़ा घर पर चली गोलियां

14 नवंबर की रात संगम विहार के ही D ब्लॉक में रहने वाले अमित गुर्जर का झगड़ा K ब्लॉक में रहने वाले आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद जिंतेंद्र कुमार के पड़ोसी सुनील से हुआ था. अमित खुले में पेशाब कर रहा था, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हुआ था.

साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में गुरुवार की देर शाम कुछ अज्ञात बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद के घर जमकर तोड़फोड़ की. बदमाशों ने यहां कई राउंड फायरिंग भी की. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 14 नवंबर की रात संगम विहार के ही D ब्लॉक में रहने वाले अमित गुर्जर का झगड़ा K ब्लॉक में रहने वाले आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद जिंतेंद्र कुमार के पड़ोसी सुनील से हुआ था. अमित खुले में पेशाब कर रहा था, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हुआ था.

उस वक्त तो झगड़ा खत्म हो गया, लेकिन देर रात लगभग 1 बजे अमित कुछ दोस्तों के साथ  निगम पार्षद के घर के पास फिर वापस आया इस बार भी कॉलोनी के लोगों ने उनलोगों को पीटकर वहां से भगा दिया.

इसके बाद 15 नवंबर की शाम 6.30 बजे अमित अपने दोस्तों चिंटू, किशन, राहुल बिहारी और प्रदीप के साथ फिर वापस आया. इन लोगों ने कई राउंड फायरिंग की और सुनील, उसके पड़ोसी विजयपाल और पार्षद जिंतेंद्र के घर पर पत्थर फेंके. घटना में घर पर लगा कांच टूट गया. यही नही सुनील के पिता राजबीर की कार को भी उन लोगों ने तोड़ दिया.

इस घटना पर आम आदमी पार्टी के पार्षद जितेंद्र कुमार का कहना है कि वह इलाके में बेहतर काम कर रहे हैं लेकिन दूसरी पार्टी के लोग नहीं चाहते हैं कि इलाके में काम हो. हालांकि इस घटना ने कानून-व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. फायरिंग के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.