क्या आलिया-रणबीर भी लेंगे फेरे? 2018 में हो सकती हैं 4 बड़ी शादियां !

इस साल के खत्म होने से पहले बॉलीवुड की 2 बड़ी शादियां होंगी. जहां रणवीर और दीपिका सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे वहीं दिसंबर तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के भी राजस्थान में शादी करने की खबरें हैं. सोनम कपूर पहले ही शादी कर चुकी हैं और नेहा धूपिया ने भी इस साल गुपचुप शादी कर ली है. इन मशहूर सेलेब्स की शादी की खबरों के बीच एक और मशहूर जोड़ा है जिसकी शादी को लेकर बातें हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की.

आलिया शुरू से ही रणबीर को पसंद करती रही हैं, लेकिन उन्हें अपने क्रश के करीब आने का मौका दिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने. इस फिल्म के बहाने दोनों की मुलाकातें शुरू हुईं और रणबीर भी आलिया के प्यार में पड़ गए. वक्त के साथ दोनों ने इस प्यार को मीडिया के सामने कुबूल भी कर लिया.

खबरे हैं कि ये दोनों साल 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जब से दोनों एक दूसरे के करीब आए हैं तब से आलिया-रणबीर के नाम पर तमाम सोशल मीडिया पेज बन चुके हैं. दोनों की तमाम तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रही हैं. दोनों की रियल लाइफ कैमिस्ट्री रील लाइफ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने को मिलेगी.

इसी साल मई में जब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई तो आलिया और रणबीर साथ नजर आए. इतना ही नहीं इस वक्त जब न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है तब भी आलिया वहां ऋषि और नीतू कपूर के साथ दिखीं.

कपूर परिवार के एक करीबी ने एक अखबार से बातचीत में बताया, ” वह (आलिया) घर में सभी को अच्छी लगती है. तो सिर्फ ऐसा नहीं है कि रणबीर ही आलिया से प्यार करते हैं. रणबीर के मम्मी-पापा, उसकी बहन और बाकी सभी ने उसकी तारीफ की है. रणबीर के दिमाग में शादी का ख्याल है और वह खुशी-खुशी ये करेगा.”

खबर है कि रणबीर का परिवार ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने का इंतजार कर रहा है. उसके बाद ही शादी की तारीखों को लेकर विचार किया जाएगा. इसी साल अगस्त में रणबीर ने कहा था कि वह शादी को लेकर किसी भी तरह की हड़बड़ाहट में नहीं हैं. उन्होंने कहा, “मेरा शुरू से मानना रहा है कि शादी एक ऐसी चीज है जो अपने आप से होती है.”

रणबीर ने कहा, “यह आपके और आपके पार्टनर के दिमाग में प्राकृतिक तौर पर आना चाहिए, यह आप दोनों को महसूस होना चाहिए. यह सही मौका है जब हम दोनों अपने रिश्ते को अगले पायदान पर ले जा सकते हैं. लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है.”