2 आतंकी ढेर, बारामूला में सेना का ऑपरेशन, जवान भी जख्मी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. ये मुठभेड़ बारामूला के सोपोर इलाके में चल रही है, बताया जा रहा है कि यहां पर करीब 2-3 आतंकी छिपे हुए हैं. सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है.

दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी की आवाजें आ रही हैं. इसी मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल भी हो गया है. एनकाउंटर अभी भी चल रहा है.

सोपोर के मलगनिपोरा इलाके में स्थित एक घर में ये आतंकी छिपे हुए हैं और रुक-रुक कर सेना के जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं. मुठभेड़ को देखते हुए इलाके की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है, ताकि आतंकियों को कोई बाहरी मदद ना पहुंच पाए.

बता दें कि बारामूला में ही गुरुवार को जवानों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था. बारामूला में ही गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान सेना ने पहले दो और उसके बाद 4 आतंकियों को मार गिराया था.

गुरुवार को किया था हमला

आपको बता दें कि घाटी में पिछले कई दिनों से ही सेना आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है. गुरुवार को भी आतंकियों ने इस ऑपरेशन से बौखला कर सेना के कैंप पर हमला किया था.

आतंकियों द्वारा त्राल में सेना के कैंप पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान भी शहीद हुआ था. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

इस हमले के अलावा भी पिछले ही हफ्ते आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट कर हमला किया था, हालांकि इस हमले में किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा था.