1 घंटे तक परेशान रहे यूजर हल्की गड़बड़ी के बाद यू्ट्यूब दुरुस्त,

वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब बुधवार को अचानक बंद हो गई. इसके सर्वर में कुछ तकनीकी गड़बड़ी बताई गई. यूट्यूब ऐसी वेबसाइट है जहां यूजर वीडियो देख सकते हैं, रेटिंग और कमेंट दे सकते हैं. साथ ही वीडियो क्लिप भी शेयर कर सकते हैं.
वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब की गड़बड़ी अब ठीक कर ली गई है. यह साइट अचानक बंद हो गई थी. इसके सर्वर में कुछ तकनीकी गड़बड़ी बताई गई.

यूट्यूब ऐसी वेबसाइट है जहां यूजर वीडियो देख सकते हैं, रेटिंग और कमेंट दे सकते हैं. साथ ही वीडियो क्लिप भी शेयर कर सकते हैं.

यूट्यूब में किस प्रकार की टेक्निकल गड़बड़ी है, इसकी फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि पूरी दुनिया से गड़बड़ी की खबरें हैं. दुनिया में सबसे मशहूर वीडियो वेबसाइट के लिए यह चौंकाने वाली बात है. यूट्यूब ने इस गड़बड़ी के बारे में एक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है कि साइट दुरुस्त करने की त्वरित कार्रवाई चल रही है जिसे जल्द सुलझा लिया जाएगा. इस वेबसाइट में छोटी खामियां तो अक्सर देखी जाती रही हैं लेकिन सर्वर डाउन होना बड़ी घटना है.

यू्ट्यूब ने अपने दूसरे बयान में कहा, ‘गड़बड़ी बताने के लिए धन्यवाद. यूट्यूब टीवी और यूट्यूब म्यूजिक एक्सेस में दिक्कत है. हम इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. साइट सही होते ही सूचित किया जाएगा. इस गड़बड़ी के लिए हमें खेद है.’