सलमान के जीजा की ‘लवयात्री’ से टकाराएंगी ये 2 फिल्में

आज सिनेमाघरों में आपको फिल्म देखने के कई ऑपशन्स मिलेंगे क्योंकि आज 3 फिल्में रिलीज हो रही हैं। ‘लवयात्री’, ‘अंधाधुन और ‘लुप्त’। तो जब बॉक्स ऑफिस पर ये 3 फिल्में टकराएंगी तो देखते हैं कि कौनसी फिल्म किस पर भारी पड़ती है। चलिए जानते हैं इन तीनों फिल्मों के बारे में।
लवयात्री की बात करें तो इस फिल्म से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए खुद सलमान खान ने बहुत प्रमोशन किया है। जैसा कि फिल्म का नाम है लवयात्री तो इससे ये तो क्लीयर है कि ये एक लव स्टोरी फिल्म है। अब तक फिल्म के गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो देखते हैं कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।
आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे स्टारर इस ‘अंधाधुन’ की कहानी बहुत अलग है। फिल्म में आयुष्मान एक अंधे का किरदार निभा रहे हैं जो पियानिस्ट है। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। लवयात्री के लिए अंधाधुन एक बड़ी टक्कर है।
‘लुप्त’ एक हॉरर फिल्म है जिसमें जावेद जाफरी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए जावेद काफी टाइम बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी हर्ष पर बेस्ड है जो एक बड़ा बिज़नेसमैन है और वो परिवार से ज्यादा हमेशा अपने बिजनेस पर फोकस करता है। हर्ष को अचानक कुछ आत्मा या भूत दिखाई देने लगते हैं। लेकिन डॉक्टर उन्हें कहते हैं कि थकान और स्ट्रेस की वजह से उन्हें ऐसा हो रहा है और उन्हें काम से ब्रेक लेने की सलाह दी जाती है। फिर हर्ष परिवार के साथ छुट्टी पर निकलता है, लेकिन फिर शुरू होती है एक डरावनी कहानी।