अमिताभ के रिएक्शन से दुखी तनुश्री

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. ये मामला दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने तनुश्री दत्ता को सपोर्ट किया है. लेकिन सदी के महानायक और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस पर गोलमाल जवाब दिया था. बिग बी के इस रिएक्शन से तनुश्री दुखी हैं.

अमिताभ ने कहा था- ”ना ही मैं तनुश्री दत्ता हूं और ना ही नाना पाटेकर. इसलिए मैं कमेंट नहीं कर सकता.” हिंदुस्तान टाइम्स ने जब तनुश्री से बिग बी के रिएक्शन पर जवाब मांगा तो उन्होंने कहा, ”मैं दुखी हूं क्योंकि ये वे लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं. लेकिन जब स्टैंड लेने और कुछ करने की बात आती है, तो उनके पीड़ा देने वाले बयान सामने आते हैं.”

कई लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं. इस पर बोलते हुए तनुश्री ने कहा, “वे इसे मेरा बॉलीवुड कमबैक और बिग बॉस में आने का हथकंडा कह रहे हैं. लोग अभी भी ये सोचते हैं कि जो मिस यूनिवर्स स्टेज पर वॉक कर चुका हो, जिसने 16-18 बॉलीवुड फिल्मों की हो, जीवन में उसकी आकांक्षा इतनी ही सीमित होगी?”

बता दें, तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था, ”नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.