बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को अपनी आने वाली फिल्म कलंक के लुक के लिए

काफी तारीफें मिल रही हैं। अभी हाल में भी एक्टर वरुण धवन राजस्थान पुलिस के सपोर्ट में नजर आए। एक्टर ने राजस्थान पुलिस के एक ट्वीट रीट्वीट किया है। यह ट्वीट उन लोगों के लिए है जो पैसे चुराकर ड्रग्स लेते हैं।

राजस्थान पुलिस ने कलंक फिल्म के पोस्टर जिसमें आलिया भट्ट नजर आ रही है उसे शेयर किया। इस पोस्टर पर फिल्म का डायलॉग ‘हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं इस दुनिया में’ लिखा हुआ है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह वन लाइनर काफी हिट हो गया है और लोग इस पर कई जोक्स बना रहे हैं, लेकिन राजस्थान पुलिस ने इसे अपने लिए इस्तेमाल किया।

राजस्थान पुलिस ने ट्वीट कर उन लोगों को निशाने पर लिया जो पैसा चुराकर नशा करते हैं। यह ट्वीट जब एक्टर वरुण धवन ने देखा तो उन्होंने इस ट्वीट का समर्थन करते हुए उसे रीट्वीट कर दिया।

इस तस्वीर के साथ पुलिस ने लिखा है, ‘क्या आप ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे चुराते हैं? अगर हां, तो चोरी करने और ड्रग एडिक्ट बनने का #कलंक आपकी खुशियों को खत्म कर देगा। ड्रग्स को कंज्यूम करना बंद करें नहीं तो ये आपको कंज्यूम कर लेगा।’ इस ट्विट में फिल्म कलंक की स्टार कास्ट, प्रोड्यूसर और राजस्थान की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग किया गया है।