सलेक्टर्स पर बरसे भज्जी टेस्ट टीम में फिर से रोहित का नाम नहीं

वेस्ट इंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा होते ही सलेक्टर्स पर कई सवाल खड़े हो गए। टेस्ट टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है जिसमें एशिया कप जिताने वाले रोहित शर्मा का नाम भी शामिल। फिर एक बार रोहित को टेस्ट में मौका नहीं मिलने पर पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन ने कड़ी नाराजगी जताई और सलेक्टर्स पर सीधे सवाल उठा दिया।
शनिवार को बीसीसीआई ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 4 अक्टूबर से शुरू हो रही घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। 15 सदस्य टीम में मुरली विजय, शिखर धवन के साथ-साथ रोहित शर्मा का नाम भी गायब है। रविवार को हरभजन सिंह ने ट्वीट करके रोहित का नाम नहीं होने पर नाराजगी जताई।
भज्जी ने ट्विटर पर लिखा, “वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में रोहित शर्मा नहीं हैं! आखिर सलेक्टर्स क्या सोच रहे हैं? क्या किसी को इस बात का पता है? प्लीज मुझे भी बता दीजिए, क्योंकि मैं इस बात को पचा नहीं पा रहा हूं।” गौरतलब है कि रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे पर नहीं ले जाने के दौरान भी कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने सवाल उठाए थे।
300 रन मारने वाले करुण नायर को आज भी है इस बात का अफसोस
गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से भारतीय वनडे टीम के ओपनर रोहित शर्मा अच्छे फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में एशिया कप में कप्तानी करते हुए टूर्नामेंट में 317 रन बनाए, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार शतक भी शामिल है। बता दें कि रोहित शर्मा ने अब तक 25 टेस्ट खेले हैं जिसमें लगभग 40 की औसत से 1479 रन बनाए हैं। उनके नाम 3 शतक और 9 अर्धशतक हैं।