पांच साल की 2 बच्चियों से रेप किए जाने का मामला

गुजरात के सूरत में पांच साल की 2 बच्चियों से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि पांच साल की बच्ची से 19 वर्षीय पड़ोसी ने रेप कर उसे एक पाइप के अंदर फेंक किया। इसके अलावा इसी उम्र की एक और बच्ची से यौन शोषण का मामला सामने आया है। हालांकि, अभी व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। दोनों ही बच्चियों के पिता लेबर हैं।

पहली बच्ची के गायब होने के 11 घंटे बाद पुलिस ने उसे एक बड़े से पाइप के अंदर गंभीर हालत में पाया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में 19 वर्षीय कालू भूमिहार नामक युवक को शनिवार की रात हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि युवक ने अपना जुर्म मान लिया है।
आज से लागू हो रहे हैं ये नियम, आप पर सीधा पड़ सकता है असर

पुलिस ने कहा, ‘भूमिहार जो किए एक बेरोजगार प्रवासी है, उसे किडनैपिंग, हत्या की कोशिश और रेप मामले में गिरफ्तार किया गया है। युवक की गिरफ्तारी बच्ची के साथ खेल रहे एक छह वर्षीय बच्चे के बताने के बाद हुई।’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्ची को कई जगह चोटें आई हैं। वह तकरीबन 11 घंटों तक एक खुले मैदान में पड़े बड़े से पाइप के अंदर पड़ी रही। अब उसका इलाज कराया जा रहा है।

लखनऊ शूटआउट: SSP की कुर्सी पर बैठ कर आरोपी प्रशांत ने खिंचवाई हैं फोटो

उन्होंने आगे बताया कि हमें एक लेबर द्वारा जानकारी मिली थी कि उनकी बच्ची डिंडोली इलाके से गायब हो गई है। इसके बाद हमने बच्ची के साथ खेल रहे अन्य बच्चों से बात की और उसी आधार पर पड़ोस में रहने वाले शख्स भूमिहार को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने युवक को ढ़ूढने के लिए 50 लोगों की टीम का गठन किया था। इसके बाद पूरी रात सर्च करने के बाद बच्ची पाइप में पड़ी मिली। वहीं, पुलिस ने आगे जानकारी दी है कि दूसरी पीडि़त बच्ची खतरे से बाहर है। हालांकि, अभी इस आरोपी को पकड़ा नहीं गया है।