शाहरुख खान इन दिनों फिल्म डॉन-3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं…..

इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई नया खुलासा सामने आ ही जाता है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में खबर थी कि बॉलीवुड किंग ने राकेश शर्मा की बायॉपिक में काम करने से इंकार कर दिया था। उनके इंकार के पीछे डॉन-3 माना जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायॉपिक को छोड़कर वह ‘डॉन 3’ पर सारा ध्यान लगाना चाहते हैं, लेकिन इसी बीच ये भी खबर आई थी कि ‘डॉन 3’ ठंडे बस्ते में जा सकती है। क्योंकि फिल्म के निर्माता फरहान अभी अपने एक्टिंग करियर पर पूरी तरह फोकस करना चाहते थे। लेकिन अब शाहरुख खान के फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी का एक बयान सामने आया है। जिससे जानने के बाद फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

पुनीत पाठक बनें ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर, ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम

मुंबई मिरर कि रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने हर एक कन्फ्यूजन को दूर कर दिया है। रितेश ने कहा है कि हम अभी भी इस पर काम कर रहे है और हमें भी नहीं पता है कि यह कब बनेगी। इस फेन्चाइजी की अगली फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब है और हम फैंस को निराश नहीं करना चाहते है। रितेश के इस बयान से इस फिल्म के फैंस को काफी राहत मिली है।

रिसेप्शन में आकाश अंबानी- श्लोका मेहता ने किया कपल डांस

आपको बता दें कि फरहान अख्तर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में अपने बॉक्सर के रोल की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा वह शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं। साथ ही वह दूसरी फिल्में भी प्रड्यूस कर रहे हैं।

होली से पहले दिनेश लाल ने कहा-‘आवा ए आम्रपाली निरहुआ रंग 

2006 में शाहरुख को लेकर फरहान अख्तर ने डॉन बनाई थी, जो अमिताभ बच्चन ‘डॉन’ का रीमेक थी। इस फिल्म की कामयाबी के बाद 2011 में डॉन 2 बनाई गई। इस फिल्म के एंड में डॉन 3 की झलक दिखाई गई थी। आठ साल होने को आए, लेकिन डॉन 3 के केवल चर्चे ही सुनने को मिल रहे हैं। अब तक कोई भी अनाउंसमेंट इसके मेकर्स की ओर से नहीं किया गया है।