अक्‍टूबर में इस दिन रिलीज होगा ‘Manikarnika’ का टीजर, महारानी के अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत

झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई की बायोपिक मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के टीजर का इंतजार अब जल्द ही खत्‍म होने वाला है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित इस फिल्‍म का टीजर 2 अक्‍टूबर यानि गांधी जयंती के दिन रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी फिल्म मेकर ने सोशल साइट के जरिए मणिकर्णिका के रुप में कंगना रनौत की फोटो शेयर करते हुए दी है।

तस्‍वीर में झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के रूप कंगना रनौत लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गहनों से लदी हुई कंगना इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके पीछे भगवान गणेश की प्रतिमा रखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म में फिल्म में कंगना रनौत ‘झांसी की रानी’ का मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।
इस फिल्म के लिए कंगना बहुत सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अगर सब कुछ प्लान के अनुरुप रहा तो इस फिल्म को आप अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी देख सकेंगे।आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म से रिलीटेड कंगना की एक और झलक सामने आ चुकी है, जो 15 अगस्त को रिलीज किया गया था। पहली झलक सामने आई थी, जिसमें चेहरे पर गुस्‍सा, हाथ में तलवार लेकर कंगना रनौत पूरी तरह से एक योद्धा की तरह दिखाई दी थीं।

क्रिश द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया गया है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।