ज्वेलर्स, व डाक्टर के यहां आयकर विभाग की छापेमारी…….

मथुरा आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को यहां राजमार्ग स्थित सिटी हास्पिटल, मोती मंजिल स्थित न्यूरो सर्जन डॉ. पंकज गुप्ता के क्लीनिक और समृद्धि ज्वैलर्स के कृष्णा नगर स्थित शो रूम तथा ब्रजवासी काम्पलेक्स स्थित दुकान पर सर्वे की कार्रवाई की। डॉ. पंकज गुप्ता सिटी हॉस्पिटल से भी जुड़े हुए हैं।.

अपर आयकर आयुक्त बेलू सिन्हा के नेतृत्व में आयकर विभाग की कई टीमों ने एक साथ यह कार्रवाई की। चारों स्थानों पर कार्रवाई में आयकर विभाग के 25 अधिकारी जुटे हुए थे। समाचार लिखे जाने तक सर्वे की कार्रवाई जारी थी। .

राजमार्ग स्थित सिटी हॉस्पिटल और मोती मंजिल स्थित न्यूरो सर्जन डॉ. पंकज गुप्ता के क्लीनिक पर दोपहर को आयकर की टीम पहुंची। इसी समय आयकर विभाग की टीम ने कृष्णा नगर स्थित समृद्धि ज्वैलर्स के शोरूम और उनके गुड़हाई बाजार स्थित बृजवासी कॉम्पलेक्स स्थित समृद्धि ऑरनामेंट पर भी सर्वे की कार्रवाई शुरू की। आयकर की टीमों ने वहां जो भी कर्मचारी मिला उन सभी को वहीं रोक दिया। .

आयकर टीम के सदस्य कारोबार से जुड़े दस्तावेज खंगालने में जुट गए। टीम के साथ पुलिस बल भी था। पुलिस बल बाहर तैनात रहा। समृद्धि ज्वैलर्स के बाहर पुलिस तैनात होने और अंदर आयकर सर्वे की कार्रवाई चलने की खबर कुछ ही देर में फैल गई। चौक बाजार और कृष्णानगर में सराफ इसकी जानकारी लेने का प्रयास करने लगे। उधर सिटी हॉस्पिटल में भी आयकर की टीम डटी रही। न्यूरो सर्जन डॉ. पंकज गुप्ता के क्लीनिक पर भी देर शाम तक सर्वे की कार्रवाई जारी थी। सर्वे टीम में शामिल आयकर निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि सभी जगह अलग-अलग टीमें सर्वे की कार्रवाई में जुटी हैं। टीम में डिप्टी कमिश्नर कविता मीन, विभ्रो सत्यार्थी और अनिल कुमार आदि शामिल हैं।