जबरदस्ती जंगल में ले जाकर 12 साल की मासूम से रेप, फिर दी जान से मारने की धमकी

उत्तरप्रदेश के संभल से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव बारह साल की किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित किशोरी ने हरियाणा में रह रही मां को घटना के बारे में बताया तो मां के गांव आने के बाद तीसरे दिन मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला का पूरा परिवार हरियाणा में रहकर मजदूरी करता है। अचानक पति की तबीयत खराब होने पर महिला अपने परिवार के साथ गांव में आ गई थी। पति के इलाज को पैसा नहीं था तो किसी तरह अपने घर का गुजारा करने के लिए एक भैंस खरीद ली। लेकिन पति का इलाज नहीं हो पा रहा था। मजबूरी में महिला अपने बीमार पति व 12 साल की बेटी को गांव में छोड़कर हरियाणा में मजदूरी करने के लिए चली गई। मां के जाने के बाद किशोरी अपने पिता की देखभाल करने के काम में लगी थी। मंगलवार की शाम को किशोरी घास लेने के लिए जंगल में गई थी। उसी जगह गांव का एक युवक घास काटने के लिए आ गया। किशोरी को अकेला देख कर धमकी देते हुए उसके हाथ पकड़कर गन्ने के खेत में ले गया।

जान से मारने की धमकी देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर भाग गया। किशोरी ने घर पहुंचकर फोन से अपनी मां को जानकारी दी। गुरुवार को महिला अपने घर पहुंची तो किशोरी ने युवक का नाम बताते हुए घटना की जानकारी दी। महिला अपनी पुत्री को लेकर थाने पहुंची और घटना की पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने देर शाम घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी युवक की तलाश में पुलिस ने घर पर छापा मारा लेकिन आरोपी युवक पुलिस के हाथ नहीं लगा।