साजिश / पत्नी की अय्याशियों से तंग आकर पति बना हत्या का अारोपी

सूरत. पांडेसरा में पुत्र के सामने ही मां को उसके प्रेमी द्वारा मार डालने की जो घटना सामने आई थी, वास्तव में यह करतूत पति की ही थी। लाठी के प्रहार से जब पत्नी का सिर फट गया, तो उसकी लाश के पास बैठकर उसने पत्नी के प्रेमी अजय को फंसाने का षड्यंत्र रचा। पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध थे, इससे उसकी बदनामी हो रही थी, इसलिए उसने पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस को किया गुमराह: पांडेसरा के वडोद गांव के गणेशनगर में रहने वाले संजय मेदुशाह की पत्नी नंदी को उसके प्रेमी अजय ने मौत के घाट उतार दिया है, यह बयान संजय ने पहले पुलिस को दिया। पुलिस ने जब इस दिशा में जांच की, तो घटना के समय अजय की लोकशन उसके घर पर ही थी। इससे पुलिस ने गहराई से जांच की और संजय से सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गया। उसने बताया कि पत्नी की अय्याशियों से वह तंग आ गया था। 5 घर बदलने के बाद भी उसकी आदत नहीं बदली। समाज में बदनामी हो रही थी। इसलिए उसकी हत्या कर उसे रास्ते से हटा दिया।
मां की हत्या, पिता गिरफ्तार: मां की हत्या के बाद पिता की गिरफ्तारी से बच्चे अनाथ हो गए हैं। उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। पत्नी से छुटकारा पाने के लिए संजय ने पत्नी के शव के पास 5 घंटे बैठा रहा। वहीं उसने अजय को फंसाने का षड्यंंत्र रचा।
हत्या रात 9 बजे, 108 को सूचना दी 2 बजे: हत्या रात 9 बजे की और 108 को रात 2 बजे सूचना दी। पडोसियों को भी कुछ नहीं बताया, इसके विपरीत उसने यही बताया कि पड़ोसियों ने कोई सहायता नहीं की। पुलिस ने देर रात संजय को गिरफ्तार कर लिया।
पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर मुझे मारती: संजय ने कहा कि पत्नी को जब भी उसके अवैध संबंधों को लेकर टोका, तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे खूब मारती। इससे वह काफी परेशान था। इसलिए उसने पत्नी की हत्या कर उसके प्रेमी अजय को फंसाने का षड्यंत्र रचा।