प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग…

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में पुलिस की घोर लापरवाही सामनें आई है। पुलिस द्धारा धमकी मिलने के मामले में कोई कार्यवाई न किये जाने के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा नेता राजू आर्य पर बाइक सवार हमलावरों द्धारा जमकर कई राउंड फायरिंग की गई, लेकिन गनीमत थी कि उन पर हुए जानलेवा हमले में राजू आर्य बाल बाल बच गये और फायरिंग में गोली उनकी गाड़ी के सीसे को भेदती हुयी निकल गयी। घटना के बाद बदहाल एटा की बदहाल कानून व्यवस्था के चलते राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है और उन्होंने अपनी हत्या का अंदेशा जताते हुए एटा से पलायन किए जाने की बात कही है। वहीं न्यूज 18 पर खबर चलने के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने राजू आर्य से फोन पर बातचीत कर उनका हाल चाल लिया और मामले में पुलिस द्धारा कोई कार्यवाई न किये जाने पर पूरे मामले में उच्चाधिकारियों से बात करने की बात कही है।

वीओ- जाको राखे साईया मार सके न कोय। जी हॉं कुछ ऐसा ही मामला एटा में सामनें आया जब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा नेता व मारहरा ब्लाक से क्षेत्र पंचायत सदस्य राजू आर्य को सात दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या किये जाने की धमकी मिलने के बाद भी एटा पुलिस के कांनों में कोई जूं नहीं रेगी और मानो जैसे वो किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रही हो। सात दिनों के भीतर जान से मारने की धमकी के चौथे दिन ही जब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा नेता राजू आर्य अपनी गाड़ी से गनर के साथ कासगंज जा रहे थे तभी उनके घर से तीन किमी दूर पीछा कर रहे बाईक सवार बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए नगला मोती चौराहे पर उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमलावर शूटर ये जानते थे कि राजू आर्य गाड़ी में कहॉं बैठते है लेकिन ये इत्तेफाक था कि उस समय वो खुद गाड़ी चला रहे थे और उनका गनर उनकी बगल वाली सीट पर बैठा था। लगातार ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद भी राजू आर्य ने गाड़ी नहीं रोकी।
बाइट- राजू आर्य, नेता, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी
वीओ- राजू आर्य पर हुए कातिलाना हमले के बाद खुद राजू आर्य और उनका परिवार भारी दहशत में है और उन्होंने अपनी हत्या का अंदेशा जताते हुए एटा की बदहाल कानून व्यवस्था से कोई न्याय न मिलते हुए एटा छोड़ने की बात कही है। गौरतलब है कि राजू आर्य को 28 दिसंबर को फोन कर सात दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गयी थी। पीएनटी नम्बर 05742235991 से दी गयी धमकी के बाद राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी थी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन कार्यवाई के नाम पर मामले को टरकाती रही जिसके चलते हमलावरों के हौसले पूरी तरह से बुलन्द है। आपको बता दे मारहरा ब्लाक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। राजू आर्य ने ही कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया था जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।
बाइट- राजू आर्य, नेता, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी

बाइट- संजय कुमार, ए एस पी

फा वीओ- प्रसपा नेता को सात दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या किए जाने की धमकी के चौथे दिन ही बेखौफ बाइकसवार बदमाशों ने पुलिस को सीधे सीधे चुनौती देते हुए ये तो दर्शा दिया कि कानून-व्यवस्था का उन्हें जरा भी खौफ नहीं है। वहीं एक और जहॉं घटना के बाद राजू आर्य और खौफजदा परिवार भारी दहशत में एटा से पलायन की बात कह रहा है वहीं पुलिस मामले में जॉंच की बात कहकर पल्ला झड़ते हुए मानों किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रही हो।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग।

गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त, बाल बाल बचे राजू आर्य। 3 राउंड फायरिंग कर हमलावर मौके से फरार।
पुलिस के आला अधिकारी मौके पर। न्यूज़ 18 ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर। पुलिस ने धमकी के बाद भी नही की कोई करवाई।
घर से 3 किलोमीटर दूर नगला मोती चौराहे पर की गई फायरिंग।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य को 4 दिन पूर्व फोन पर मिली जान से मारने की धमकी।
7 दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या करने की दी गई थी धमकी।
05742235991 नम्बर से दी गई थी धमकी।
पूर्व में भी राजू आर्य पर हो चुका है क़ातिलाना हमला। बाल बाल बचे थे राजू आर्य।
मारहरा ब्लॉक से क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है राजू आर्य।
कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ लाये थे अविश्वास प्रस्ताव।
धमकी मिलने और फायरिंग के बाद राजू आर्य और उनका परिवार भारी दहशत में।
थाना मिरहची क्षेत्र का मामला।