लालू से मिलेंगे तेजस्वी, महागठबंधन में सीट बंटवारे फॉर्मूला पर होगी बात…

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejaswi yadav) शनिवार को रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख और अपने पिता लालू प्रसाद (Lalu Prasad yadav) से मुलाकात करेंगे। चर्चा है कि पिता के स्वास्थ्य का हाल जानने के साथ ही बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance) के दलों के बीच सीट बंटवारे के फार्मूला पर भी दोनों के बीच बात होगी।.

महागठबंधन में उपेंद्र कुशवाहा व मुकेश सहनी के शामिल होने के बाद तेजस्वी की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। शनिवार को ही उपेंद्र कुशवाहा भी लालू से मुलाकात करेंगे। वह शुक्रवार को ही रांची पहुंच गए। रांची रवाना होने के पूर्व तेजस्वी ने निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के राजद में शमिल होने की संभावना से इनकार किया।

बिहार: भाजपा एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा का निधन

एक दिन पूर्व तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने कहा था कि पार्टी का दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है, अनंत सिंह क्यों नहीं शामिल हो सकते। अनंत सिंह को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी ने बिना नाम लिए कहा कि कौन क्या कहता है, इससे मतलब नहीं, जो हमारी विचारधारा के विपरीत है, वैसे बैड एलिमेंट को हम पार्टी में कतई न आने देंगे।

तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा निशाना,बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है
तेजस्वी ने कहा, डीजीपी ने मेरे दावे पर मुहर लगाई
पटना। तेजस्वी ने कहा कि डीजीपी ने राज्य पुलिस को गश्त को लेकर निर्देश देकर उनके किए दावे पर मुहर लगा दी है। ट्वीट कर आरोप लगाया कि राज्य में शराब तस्करों और अपराधियों का गठजोड़ चल रहा है। पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि बिहार के डीजीपी कह रहे हैं कि पुलिस वाले नियमित गश्त के निर्देश में लापरवाही कर रहे हैं। .

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि पुलिस वाले रात तो छोड़िए, दिन में भी गश्त नहीं करते। पूरे प्रदेश में ला एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है। तंज किया कि और अपराधियों व शराब माफियाओं को बचाएं।