40 की उम्र में तीसरे बच्चे की मां बनी सलमान की ये हीरोइन, बेटे को दिया जन्म

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वा’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली 40 साल की एक्ट्रेस रंभा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। रंभा तीसरी बार मां बनी हैं। इससे पहले उनकी दो बेटियां थीं। इस बात की जानकारी खुद रंभा के पति इंद्राण पद्मनाथन ने रंभा के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। खबर के मुताबिक, 23 सिंतबर को टोरंटो के माउंट सिनाई हॉस्पिटल में रंभा ने बेटे को जन्म दिया। दोनों मां-बेटे स्वस्थ्य हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों से दूरी बनने के बाद रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पूरी कोशिश होती हैं कि सोशल मीडिया के जारिए वो अपने चाहने वालों से जुडी रहें।
पिछले दिनों रंभा का बेबी शॉवर हुआ था। रंभा ने खुद इस फंक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फंक्शन के दौरान रंभा काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही थी। और तो और बेबी बंप के साथ रंभा ने तो इस फंक्शन में डांस भी किया।

बात दें, बॉलीवुड और साउथ बेस्ड एक्ट्रेस रंभा ने कनाडा के बिजनेसमैन इंद्रन पथ्मानाथन से 8 अप्रैल, 2010 में शादी की। 13 जनवरी, 2011 को रंभा की बड़ी बेटी लान्या और 31 मार्च, 2015 को छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ।

रंभा ने महज 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। रंभा ने 1995 में फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद ‘दानवीर’, ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वां’, ‘सजना’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘बंधन’, ‘मैं तेरे प्यार में पागल’, ‘बेटी नंबर वन’, ‘दिल ही दिल में’ सहित कई फिल्मों में काम किया।