आगरा- में हाईवे पर गुरुवार रात 10 बजे ट्रक में घुसी स्कार्पियो, पांच की मौत…

आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर गुरुवार रात 10 बजे ट्रक और स्कार्पियो आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में स्कार्पियो सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि चौथे ने आगरा लाते समय और पांचवें ने एसएन इमरजेंसी में दम तोड़ दिया। स्कार्पियो को काटकर शव निकाले गए। सूचना पर देर रात मृतकों के परिजन आगरा आ गए थे।.

कार में हथियार, पाउच मिले
रात 10 बजे स्कार्पियो यूपी81एयू-1514 हाथरस की ओर से आगरा आ रही थी, जबकि आगरा से आलू से भरा ट्रक हाथरस की ओर जा रहा था। गांव बगलघूंसा के पास स्कार्पियो ट्रक में घुस गई। स्कार्पियो के ट्रक में फंसे होने के कारण पुलिस आने के बाद ग्रामीणों की मदद से स्कार्पियो को काटकर उसमें फंसे सवारों को बाहर निकाला जा सका।.

गोंडा (अलीगढ़) के ब्लॉक प्रमुख प्रदीप चौधरी सादाबाद में शादी आए थे। ब्लाक प्रमुख दूसरी गाड़ी में थे। उनके साथी स्कार्पियों में थे। वे हाथरस लौटने की बजाय आगरा आ रहे थे। मृतकों की पहचान राजकुमार पुत्र राधेश्याम गांव रनिहाल गोंडा, ड्राइवर बंटी पुत्र मारखंड गांव पीपली गोंडा, कैलाशी पुत्र हरदयाल गांव सहरी गढ़ी गोंडा, रविंदर पुत्र रामजी, रवि निवासी सहरी गोंडा के रूप में हुई है।.

खींच लाई मौत .

पुलिस के अनुसार, स्कार्पियो में एक रायफल और एक देसी पिस्टल बरामद की गई है। संभवत: पिस्टल अवैध है। स्कॉर्पियो में प्लास्टिक के गिलास और नमकीन के पाउच भी मिले हैं।.

‘ गोंडा अलीगढ़ से सादाबाद के लिए शादी में आए थे स्कार्पियो सवार .

‘ हाईवे पर बगलघूंसा गांव के पास रात 10 बजे हुआ भीषण हादसा.