रिजल्ट के बाद प्रमाण पत्रों की जांच और शारीरिक मानक परीक्षण 5 दिसम्बर से

उत्तर प्रदेश में सिविल पुलिस और पीएसी में सिपाही पद पर भर्ती के लिए रिजल्ट आने के बाद अगले दिन से सिपाही भर्ती के लिए प्रमाण पत्रों की जांच होगी और शारीरिक मानक परीक्षण भी उसी दिन यानी 5 दिसंबर से शुरू हो जाएगा।

लिखित परीक्षा का परिणाम बस कुछ देर में घोषित किया जाने वाला है। रिजल्ट के बाद शारीरिक मानक परीक्षण के लिए एडमिट कार्ड आज जारी किए जाएंगे।आपको बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के माध्यम से सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती की लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक पाली में व 26 अक्टूबर को दो पालियों में कराई गई।

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: रिजल्ट के बाद uppbpb.gov.in से डाउनलोड करें शारीरिक मानक परीक्षण के लिए एडमिट कार्ड

आपको बता दें कि प्रमाण पत्रों की जांच और शारीरिक मानक परीक्षण 18 रेंज मुख्यालयों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, देवीपाटन, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा में आयोजित की जाएगी। प्रमाण पत्रों और शारीरिक मानक परीक्षण में सफल होने वाले अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा सात दिसम्बर से 11 जिलों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, बरेली, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी और प्रयागराज में होगी।