नहीं छपे प्रियंका की शादी के कार्ड, मां मधु चोपड़ा ने बताया कारण

प्रियंका चोपड़ा की शादी को बेहद गोपनीय रखा गया है. इस शादी में प्रियंका और निक जोनस की फैमिली के सिर्फ 80 मेहमानों को न्योता मिला. मीडिया को वेन्यू यानी जोधपुर के उम्मेद भवन में कार्यक्रम के दौरान जाने की इजाजत नहीं थीं.

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया- प्रियंका की शादी के कार्ड प्रिंट नहीं कराए गए हैं. इसलिए ये किसी को नहीं दिए गए. इसकी जरूरत महसूस नहीं की गई. कुछ सिलेक्टेड गेस्ट्स को फोन पर ही इनवाइट किया गया.

जब पीसी-निक की संगीत सेरेमनी में झूमे विदेशी मेहमान, देखें Video

बता दें कि प्रियंका की शादी का न्योता उनके होमटाउन बरेली के रहने वाले लोगों को भी नहीं मिला था. इसके बावजूद बरेली के लोग अपनी ‘बिटिया’ की शादी का जश्न मना रहे हैं. लोग प्रियंका के घर के आगे पटाखे चला रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं.

प्रियंका के बरेली के पुराने घर के केयरटेकर परमेश्वर राय पांडे का कहना है कि किसी को न्योता न मिलने के बाद भी बरेली के लोगों में बिटिया की शादी की खुशी है.

बता दें कि प्रियंका की शादी के दिन शनिवार को प्रियंका के घर के आगे अंधेरा था. जानकारी के अनुसार जब मामला अफसरों तक पहुंचा तो सिटी मजिस्ट्रेट ने राधेश्याम स्मृति समारोह आयोजन समिति के समाज सेवियों से सजावट करने को कहा. इसके बाद घर में रौनक आई.

PHOTOS: जब प्रियंका की संगीत सेरेमनी में खुलकर नाचे निक जोनस

मिल रहीं बधाइयां

मधु चोपड़ा ने कहा,  “हमें बरेली के लोग बधाइयां भेज रहे हैं. बिजी होने के कारण मैं उनका शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही हूं. समय मिलते ही मैं उनसे संपर्क करूंगी.”

बता दें कि शन‍िवार को प्रियंका की मेहंदी, संगीत की रस्म के साथ जोधपुर में जश्न शुरू हुआ. 1 द‍िसंबर को प्र‍ियंका और न‍िक जोनस की शादी क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक हुई. अब दोनों पति पत्नी हैं. रविवार को दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे.