आगरा के बारातियों से भरी बस एटा में पलटी, 40 घायल

बारातियों से भरी बस अवागढ़ में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इसमें करीब 40 लोग घायल हो गए। एक दर्जन घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें आगरा रेफर किया गया है।
जनपद आगरा के ईदगाह के पास कुतलूपुर निवासी आकाश की शादी थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव नरोरा निवासी गिरीश की बेटी से तय हुई थी। शनिवार की सुबह बस में सवार होकर बाराती गांव आए थे। देर रात करीब 10:00 बजे बारात आगरा जा रही थी। बारात से भरी बस थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव मोहनपुर के पास पहुंची पहुंची ही थी कि अचानक चालक की लापरवाही से अनियंत्रित बस खाई में पलट गई। बस के पलटते चीख-पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को स्थानीय चिकित्सालय भर्ती कराया। इसमें एक दर्जन घायलों की हालत गंभीर देख एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर किया है। रेफर किए गए घायलों के नाम कार्तिक, विष्णु, भारत, लूसी, पिंकी, स्टीफन और रेनू बताए गए हैं।

बस के नीचे दबे मिले तीन
पुलिस ने जेसीबी से बस हटवाई तो तीन लोग और के नीचे दबे हुए मिले। इन तीनों घायलों की हालत गंभीर देख इन्हें भी आगरा रेफर किया गया। अभी भी पुलिस का राहत एवं बचाव कार्य जारी है। हादसे की सूचना मिलने पर जलेसर विधायक संजीव दिवाकर पहुंच गए। एसपी संजय कुमार ने बताया कि राहत और बचाव कार्य का काम पूरा कर लिया गया है। अब कोई भी बस के नीचे नहीं है। घायलों को उच्च उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है