शाहरुख ने की ‘जीरो’ को लेकर सीक्रेट प्लानिंग, श्रीदेवी के गाने से करेंगे सरप्राइज…

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । जीरो में बौने के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान के लिए उनकी ये फिल्म कई मायने में खास है। इन्हीं वजहों में से एक है इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौजूदगी । कहा जा रहा है कि फिल्म जीरो में स्वर्गीय श्रीदेवी फिल्म में किंग खान के साथ एक स्पेशल गाने में नजर आएगी। इस गाने को अभी शाहरुख खान सीक्रेट रखने का फैसला किया है। इस सीक्रेट को शाहरुख खान दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज की तरह इस्तेमाल करना चाहते है । वहीं कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौजूदगी वाले जीरो के इस गाने में करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी होंगी ।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जीरो’ के इस गाने में ना सिर्फ श्रीदेवी बल्कि करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। साल 2017 में में करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में करिश्मा के साथ शाहरुख खान, श्रीदेवी और आलिया दिखे थे।  रिपोर्ट के मुताबिक आनंद एल राय की इस फ़िल्म में श्रीदेवी समेत सलमान खान, काजोल, माधुरी दीक्षित, और अन्य बड़े-बड़े कलाकार कैमियो में नजर आएंगे । यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

आपको बता दें कि शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर (2 नवंबर) को सामने आ गया था। इस ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया। फिल्म का पहना सॉन्ग ‘मेरे नाम तू’ भी रिलीज हो गया है।

गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आईं और शाहरुख उनके साथ रोमांस करते दिखे।