केदारनाथ: सारा-सुशांत ने किए खतरनाक स्टंट, हुई थी खास तैयारियां

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ पर आधारित है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म में आपदा को दिखाने के लिए कई खतरनाक सीन्स शूट किए गए हैं. इसके मद्देनजर सारा और सुशांत की सेफ्टी को देखते हुए सेट पर खास इंतजाम किए गए थे.

फिल्म में दोनों ने अंडरवॉटर कई सारे सीन्स शूट किए हैं. फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में ही की गई थी ताकि लोगों के बीच फिल्म के दृष्यों को जीवंत रूप से पेश किया जा सके. सेट के दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखा गया कि दोनों कलाकारों की सेफ्टी बरकरार रहे. इसके लिए शूटिंग के वक्त कुछ प्रोफेशनल ट्रेनर्स को भी बुलाया गया था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें भयानक आपदा के बीच सुशांत और सारा के रोमांटिक सीन्स दिखाए गए हैं. फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं.

फिल्म की कहानी साल 2013 में आई बाढ़ पर आधारित है. फिल्म में धर्म को प्यार से जोड़ा गया है. फिल्म की कहानी लव जिहाद से जुड़ी हुई है. इसको लेकर काफी वक्त से विवाद भी चल रहा है. लव जिहाद देश में एक बड़ा मुद्दा है और कई संगठनों को फिल्म के कुछ सीन्स से आपत्ति है.

फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. इसका निर्माण संयुक्त रूप से अभिषेक और रोनी स्क्रूवाला ने किया है. फिल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार ऐसा हो रहा है जब अभिषेक, रोनी और सुशांत सिंह राजपूत की साथ में कोई फिल्म रिलीज हो रही हो. फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

वहीं बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी, सारा की ये डेब्यू फिल्म है. वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ ही दिन पहले वे कॉफी विद करण 6 में पापा सैफ के साथ पहुंची थीं. यहां पर उन्होंने फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और करीना-तैमूर से बॉन्डिंग के बारे में बातें कीं.