Hyundai Grand i10 और Xcent को मिले नए फीचर्स, 90 हजार तक ऑफर भी

Hyundai मोटर्स ने बिना किसी शोर-शराबे के अपनी Grand i10 हैचबैक और Xcent सबकॉम्पैक्ट सेडान को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है. कंपनी ने इन कारों को अपडेट करने का काम बाजार में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते किया है.

इन अतिरिक्त फीचर्स को मिड-लेवल Hyundai Grand i10 और टॉप-स्पेक Hyundai Xcent में दिया गया है. बाजार में Grand i10 और Xcent के फेसलिफ्टेड अवतार में मौजूद हैं. इन्हें मारुति सुजकी Swift और Dzire और होंडा की Amaze से टक्कर मिल रही है.

नए फीचर्स के तौर पर दोनों मॉडलों के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही तरफ से अपडेट करने का काम किया गया है. ताकि ग्राहकों के लिए इन्हें और ज्यादा आकर्षक बनया जा सके. मिड स्पेसिफिकेशन्स वाले Hyundai Grand i10 Magna वेरिएंट अब iBlue ऐप के साथ एक 7.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ मौजूद रहेगी.

वहीं टॉप-स्पेक Grand i10 Sportz वेरिएंट में दूसरी तरफ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, एक रियर स्पॉयलर और रियर Ac वेंट्स दिए गए हैं. इस वेरिएंट में इंफोटेनमेंट सिस्टम स्टैंडर्ड तौर पर आएगा.

इसके बाद अब Hyundai Xcent के SX वेरिएंट की बात करें तो इस मॉडल में अब बूट माउंटेड स्पॉयलर, हुंडई iBlue ऐप के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन सिस्टम और सेगमेंट फर्स्ट वायरलेस चार्जिंग मिलेगा.

मैकेनिकल तौर पर दोनों कारों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. दोनों में 1.2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ही मौजूद है. दोनों वर्जन में स्टैंडर्ड तौर पर मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. वहीं पेट्रोल मॉडलों में विकल्प के तौर पर ऑटोमैटिक भी मिलेगा.

Grand i10 Magna की शुरुआती कीमत 5.69 लाख रुपये है, वहीं Xcent SX की शुरुआती कीमत 6.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, कीमतें) है.

इन नए फीचर्स के अलावा दोनों कारों में Hyundai की ओर से अतिरिक्त फायदे भी दिए जा रहे हैं. कोरियन कारमेकर की ओर से स्पेशल डिस्काउंट और ऑफर्स के तौर पर i10 Grand 65,000 रुपये तक के फायदे और Xcent पर 90,000 रुपये की वैल्यू के फायदे दिए जा रहे हैं.