शादी से पहले फिल्म की शूटिंग में बिजी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस की शादी की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. हालांकि, अभी तक प्रियंका ने शादी की ऑफिशियल डेट का ऐलान नहीं किया है. दूसरी तरफ शादी की खबरों के बीच प्रियंका इन दिनों फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं. वो दिल्ली में में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में वो काफी खुश और आकर्षक नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- क्योंकि सूरज हमेशा मुझ पर चमकता रहता

बता दें कि इस फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस हैं. फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका में हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

मालूम हो, प्रियंका की ग्रैंड वेडिंग दो रीति रिवाजों से होगी. पहली हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन रस्मों से. शादी में 1500-2000 गेस्ट शरीक होंगे. सलमान खान अपने परिवार के साथ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर समेत बॉलीवुड के बड़े सितारों के शादी में शामिल होने की चर्चा है.

प्रियंका-निक की सगाई हो चुकी है. प्रियंका की रोका सेरेमनी 18 अगस्त को आयोजित की गई थी. इस दौरान निक के माता-पिता भी भारत आए थे. वे कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं लेकिन इसी साल मई से दोनों ने डेट करना शुरू किया था. दोनों अमेरिका में भी अपनी शादी की कानूनी मान्यता देना चाहते हैं. खबरों की मानें तो इसके लिए उन्होंने कानूनी तौर पर पति-पत्नी के रूप में रजिस्ट्रेशन के लिए अर्जी दी है.