दिल्ली में फैशन डिजाइनर का मर्डर, दर्जी ने कबूला गुनाह

दिल्ली के पॉश एरिया वसंत कुंज में एक 53 वर्षीय महिला और उसके नौकर की लाश गुरुवार सुबह बरामद हुई. मृतकों की पहचान फैशन डिज़ाइनर माला लखानी और उसके नौकर बहादुर के रूप में हुई है. शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि दोनों की हत्या की गई है.

हत्या के आरोप में पुलिस ने राहुल अनवर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह महिला के बुटिक में दर्जी का काम करता था.

उसकी मालकिन यानी माया उसको पैसे नहीं दे रही थी जिसकी वजह से वह बेहद परेशान था और इस वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि राहुल को पैसे चाहिए थे, लेकिन माला उसे पैसे नहीं दे रही थी. इसलिए उसने हत्या को अंजाम दिया. मालकिन की चीख सुनकर जब नौकर बहादुर उसे बचाने आया तो उसे भी आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया.

पेट पर पांच बार मारे चाकू…

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाक़ू तालाब के पास से बरामद कर लिया है, जिसको उन्होंने पिछले हफ्ते ही वीकली बाजार से खरीदा था. दरअसल, माला के पेट पर पांच चाकू के निशान मिले हैं जबकि एक चाकू उसकी गर्दन पर मारा गया जिससे उसकी मौत हुई. जबकि नौकर की भी उसी वर्क स्टेशन में ही हत्या कर दी गई.

बुटिक चलाती थीं माला..

माला मूलतः आगरा की रहने वाली थीं. पिछले कुछ साल से वह साउथ दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में रहती थीं. उनका ग्रीन पार्क इलाके में बुटिक था. इसी बुटिक में हत्या का आरोपी राहुल भी काम करता था.

पड़ोसियों को देर रात सुनाई दी चीखने की आवाजें…

माला के पड़ोसियों ने बताया कि तड़के 4 बजे उन्हें माला के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आई. तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी हत्या को अंजाम दे चुके थे. लेकिन पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपियों को पकड़ लिया.