भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 6T का ये नया एडिशन,

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने भारत में OnePlus 6T का ठंडर पर्पल एडिशन लॉन्च करने का ऐलान किया है. इसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था. कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन ऐमेजॉन, वन प्लस की वेबसाइट, रिलायंस डिजिटल और क्रोम स्टोर्स पर 16 नवंबर से उपलब्ध होगा.

गौरतलब है कि OnePlus 6T ढंडर पर्पल एक लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन है और यह भारत में 16 नवंबर से मिलेगा. इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट बैक दिया गया है जो ब्लैक से पर्पल कलर में फेड होता दिखता है. OnePlus 6T की तरह ही इसमें भी ग्लास बैक है और डेप्थ ऑफ कलर हाइलाइट होते हैं.

वन प्लस के फाउंडर और सीईओ पने कहा है, ‘OnePlus 6T ठंडर पर्पल पावर और ब्यूटी का शानदार कॉबिनेशन है. ब्लैक से पर्पल फेड होना गर्मी की रात में ठंडरस्टॉर्म जैसा लगता है.’

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को डिजाइन करने और बेहतरीन लुक देने के लिए काफी ध्यान दिया गया है. इस बात पर फोकस किया गया है कि ग्लास पर लाइट पड़ने से वो कैसा दिखेगा.

इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 41,999 रुपये है. इसी मेमोरी का दूसरा वेरिएंट भी इसी कीमत पर मिल रहा है. दूसरे स्पेसिफिकेशन OnePlus 6T के ही हैं.

रिलायंस जियो की तरफ से इस स्मार्टफोन में जियो सिम लगाकर 299 रुपये का रिचार्ज करने पर 5,400 रुपये का वाउचर मिलेगा. इस प्लान के तहत हर दिन 3GB डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी. इस वाउचर से आप रिचार्ज करा सकते हैं.

ऐमेजॉन और वन प्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स 3 महीने नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर दे रहे हैं. इसके अलावा 12 महीने का डैमेज प्रोटेक्शन मिल रहा है जो कोटक सर्विफाई की तरफ से है. ऐमेजॉन किंडल पर भी 500 रुपये तक की छूट मिलेगी.