शुरू हुईं दीपिका के घर में शादी की रस्में.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे समय तक चले अपने रिलेशनशिप के बाद अब शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दोनों का शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को संपन्न होगा. दीपिका पादुकोण के घर में शादी से पहले पूजा-पाठ का आयोजन किया जा रहा है. इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों को दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नतानी ने शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ लिखा है, एक नई शुरुआत. एक अन्य तस्वीर के साथ शलीना ने लिखा है- आपको सबसे ज्यादा प्यार. इस सबकी शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आप दुनिया में सबसे ज्याद खुशियों की हकदार हैं.

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण 14 नवंबर को इटली में सात फेरे लेंगे. इस बात का खुलासा दीप‍िका और रणवीर ने सोशल मीड‍िया पर शादी का कार्ड शेयर कर किया था. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक दोनों ने शादी के लिए इटली में ‘लेक कोमो’ का वेन्यू फाइनल किया है.

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि – रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस ड्रीम वेड‍िंग में सिर्फ 30 मेहमान बुलाए जाएंगे.

प‍िंकव‍िला की रिपोर्ट के अनुसार, ये शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी. न सिर्फ फैमिली बल्क‍ि वेटर्स को भी ड्रेस कोड का पालन करना होगा. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शेफ्स के साथ एक करार किया गया, जिसमें ये शर्त होगी कि वे जो रेसीपी इस शादी में इस्तेमाल करेंगे, उसे कहीं और नहीं दोहराएंगे. इसके लिए एक ल‍िखि‍त बॉन्ड साइन किया गया है. ये सभी डिशेस बेहद खास होंगी.

ये शादी सिंधी और तमिल भारतीय रीति रिवाजों से होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने Villa del Balbianello में शादी करने का फैसला किया है. इंडिया टुडे से खास बातचीत में इटली के प्रधानमंत्री Giuseppe Conte ने भारतीय सेलेब्स द्वारा इटली को वेडिंग डेस्टिनेशन चुने जाने पर बात की.

उन्होंने कहा, “इटली हमेशा से ही एक शानदार डेस्टिनेशन रहा है. ग्रांड टूर के बारे में सोचिए जो 18वीं सदी के दौरान इतना पॉपुलर था. हमारी विस्तृत संस्कृति, जिस तरह की सेवाएं यहां हैं, आनंदित करने वाले नजारे, फैशन, डिजाइन, सिनेमा और लजीज भोजन सिर्फ गिनी चुनी शुरुआती चीजे हैं जो विश्व भर के पर्यटकों को यहां पर आकर्षित करती हैं.”