बिग बॉस सबसे घटिया शो – श्रीसंत

बिग बॉस के सबसे गुस्सेबाज कंटेस्टेंट श्रीसंत ने जेल भेजे जाने पर हंगामा मचाया हुआ है. इस हफ्ते घरवालों ने आपसी सहमति से श्रीसंत, शिवाशीष और जसलीन को काल कोठरी की सजा सुनाई. जिसके बाद घर में हंगामा शुरू हो गया है. जसलीन और श्रीसंत ने जेल जाने से बिल्कुल इंकार किया है.

वे दोनों जेल ना जाने पर अडे रहते हैं. बाद में फिर शिवाशीष किसी तरह से समझाकर श्रीसंत को जेल जाने के लिए मनाते हैं.  जेल के अंदर जाने के बाद श्रीसंत सबसे पहले अपना माइक उतार कर फेंकते हैं. इसके बाद बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हैं.

गुस्से में श्रीसंत बिग बॉस 12 को सबसे घटिया शो करार देते हैं. फिर उनकी सुरभि से लड़ाई होती है. वे श्रीसंत को कहती हैं कि आप कभी अपनी गलती नहीं मानते हैं. जिसके बाद श्रीसंत भड़क जाते हैं और जेल से भागने  की कोशिश करते हैं.

श्रीसंत के इस बिगड़ैल रवैये पर वीकेंड के वार में सलमान खान क्या एक्शन लेते हैं, देखना मजेदार होगा. बता दें, श्रीसंत का कहना है कि इस हफ्ते उन्होंने कोई गलती नहीं की है इसलिए वे जेल नहीं जाएंगे.

दूसरी तरफ, जसलीन को जेल भेजने की वजह उनका सुरभि राणा को ‘पागलखाने से आई है’ कहना है. जसलीन को ये कारण बेतुका लग रहा है. उनकी दीपक ठाकुर और सबा से बहस होती है.